Home Hindi Blogs यह आदमी का दावा है कि उसके पाद छह मीटर दूर मच्छरों को मार सकते हैं

यह आदमी का दावा है कि उसके पाद छह मीटर दूर मच्छरों को मार सकते हैं

0
यह आदमी का दावा है कि उसके पाद छह मीटर दूर मच्छरों को मार सकते हैं

युगांडा का एक व्यक्ति जिसके पाद कथित तौर पर छह मीटर दूर के मच्छरों को मार सकते हैं दावों की पेशकश कर रहे हैं, जो कंपनियों द्वारा अपने कीटों को वाणिज्यिक कीट विकर्षक में बदलने की पेशकश कर रहे हैं ।

युगांडा में कंपाला के एक 48 वर्षीय व्यक्ति जो रवामीराम कहते हैं कि वह साधारण भोजन खाते हैं और उनके पादका गन्ध किसी और की तुलना में खराब नहीं होते हैं, लेकिन कीड़े, जैसे मलेरिया फैलाने वाले मच्छरों, वह जिस गैस से गुजरते हैं वह घातक है। जो की कीट-विकर्षक पाद शहर के चारों ओर प्रसिद्ध हैं, और लोग जानते हैं कि जब भी वह चारों ओर होता है, मच्छर जादुई रूप से गायब हो जाते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि मच्छरों से लड़ने के लिए आदमी के पाद  विकसित हो गए हैं।

स्थानीय नाई जेम्स योवरी ने टॉक ऑफ नाजिया के हवाले से बताया, “वह पूरे शहर में उस व्यक्ति के रूप में जाना जाता है जो मच्छरों को मार सकता है।” “जब जो हमारे आस-पास होता है, तो हम सभी जानते हैं कि मच्छर गायब हो जाएंगे। वह अपने आस-पास के लोगों का सम्मान करता है और केवल तभी गोज़ करेगा, जब मच्छर आते हैं जिसके आसपास मलेरिया लाते हैं। उसके पाद इस बीमारी से छुटकारा पा लेते हैं।”

एक स्थानीय प्रमुख ने कहा, “मैंने जोई के उपहार के बारे में सुना और मैं उसे अपने आसपास के इलाकों में मच्छरों को दूर करने में मदद करने के लिए ले गया।” “वह सम्मानपूर्वक इन बौर को गिराता है और इसने कीड़ों को मिटाने में मदद की। वह अपनी बात करता है और वे उड़ जाते हैं – जैसे मक्खियाँ।”

रवामीराम, जो एक जीवित व्यक्ति के लिए अजीबोगरीब काम करते हैं, ने दावा किया कि उनके ग्यास छह मील के दायरे में कीटों को मारने के लिए काफी मजबूत हैं, जो 1945 में हिरोशिमा के परमाणु बम की तुलना में उनके फॉलआउट क्षेत्र को बड़ा कर देगा। ।

“मैं एक सामान्य आदमी की तरह गंध करता हूं और मैं रोज स्नान करता हूं और मेरे ग्यास बाकी सभी की तरह हैं। वे केवल छोटे कीड़े और विशेष रूप से मच्छरों के लिए खतरनाक हैं,” जो जोर देता है।

युगांडा का आदमी अब अपने कीड़े-मकोड़े मारने के सपने वाणिज्यिक रूप से उपलब्ध विकर्षक में बदल गया। “एक छापा खरीदने की कल्पना कीजिए जो मेरे चेहरे पर हो सकती है!” उन्होंने संवाददाताओं से कहा। हालाँकि, जिन कंपनियों का वह दावा करता है, उन्होंने पहले ही उनसे इस बारे में संपर्क किया था, लेकिन अभी तक उनके बयानों की पुष्टि नहीं की गई है।

स्रोत: एजेन्सी 

RSS280
Follow by Email220
Facebook1k
Twitter570
LinkedIn268
LinkedIn
Share
WhatsApp733